Find Admin Panel of Any Website By Kali Linux in Hindi

हेलो दोस्तों एक बार फिर आपका स्वागत है  kali attacks में ,जहाँ आपको मिलता है एथिकल हैकिंग का पूरा कोर्स हिंदी में ,जिसमे आप काली लिनक्स का इस्तेमाल करके hacking सीखते हैं। अगर आप इस वेबसाइट पे आने वाले किसी भी पोस्ट को miss नहीं करना चाहते हैं तो आप अपना Email हमें दे ,ताकि latest post सीधे आप तक पहुंच सके। 

आज की यह पोस्ट हमारे sql injection  वाली post  का ही एक पार्ट है , और में फिर आपसे कहूंगा की अगर आपने sql Injection वाली हमारी सीरीज नहीं देखी है , तो पहले आप उसको देखे। क्योंकि उसके बाद ही आप इस पोस्ट का सही इस्तेमाल कर सकेंगे। आप पिछले पोस्ट यहाँ पे पढ़ सकते है। 





sql_injection_hindi

पिछले पोस्ट में हमंने SqlMap की मदद  से वेबसाइट के डेटाबेस की सारी जानकारी निकाली थी। जिसमे की वेबसाइट के एडमिन यूजर नाम और उसकी पासवर्ड की जानकारी भी निकली थी।  और इस पोस्ट में हम वेबसाइट के Admin Page/panel  को Find करेंगे , ताकि SqlMap से मिले यूजर नाम और पासवर्ड को एडमिन पेज में डाल कर वेबसाइट में हम वो कर सकें जो उस वेबसाइट का Real एडमिन कर सकता है। तो चलिए शुरू  करते है। 




सबसे पहले आपको एक टूल इनस्टॉल करना होगा अपने काली लिनक्स ओस में जिसकी लिंक निचे दी हुए है। 



डाउनलोड वाली फाइल को काली लिनक्स के डेस्कटॉप पे Paste कर दे और उसे Extract कर ले। 





उसके बाद आप kali linux के  terminal को open करे और cd Desktop लिख कर enter दबायऐ .
उसके बाद cd लिखकर आपको उस tool वाली file का नाम लिखना है or फिर enter type करना है .
उसके बाद ls type करेंगे तो आपको आपकी tool वाली files show करने लगेगी .






उसके बाद आपको उस टूल को install करना होगा जिसके लिये आपको यह comand type करने होंगे। 

sudo bash ./install.sh






उसके बाद आप आपकी टूल इनस्टॉल हो जाएगी और आप देखेंगे को आपके काली लिनक्स के टूल्स में एक और टूल add हो गया होगा इसका नाम Hackpack होगा।






उसके बाद दोस्तों आप जब उस tool में click करेंगे तो आप देखेंगे की उसमे बहोत बहोत से और भी tools होंगे जिसमे से आपको एक option recon भी होगा , उसमे जब आप click करेंगे तो आपको Admin CP Finder मिलेगा। 






दोस्तों उसके बाद आपको Admin CP Finder वाली file पे click करना होगा ! तो आप देखेंगे की आपकी kali linux की एक terminal open हो जाएगी। 






दोस्तों उसके बाद आपको website की link paste करनी होगी जिस भी website की आप admin page find करना कहते है ex: www.xyz.com





उसके बाद आपको उस website की type select करनी होगी। 





अगर आपको को यह check नहीं करना आता तो आप किसी भी website पे जाकर उसके किसी भी link पे click करेंगे तो आपको उसकी type दिख जाएगी। 






मेरी target website की type asp है तो मैंने 2 select किया है। 





जैसे ही आप एंटर टाइप करेंगे आप देखेंगे की टर्मिनल में एडमिन पेज की सर्चिंग प्रोसेस स्टार्ट हो जाएगी और कुछ ही देर बाद आपको एडमिन पेज मिल जाएगी। 




उसके बाद आप उस पेज की लिंक को कॉपी कर के किसी बी ब्राउज़र पे पेस्ट करेंगे तो आप देखेंगे की एडमिन लॉगिन पेज आपके सामने होगी। 



दोस्तों एक बार फिर में आपको बता दूँ की यह पोस्ट एक educational purpose के लिये है तो आप इसका इस्तेमाल किसी भी गलत काम के लिये न करे। अगर आपको इस पोस्ट रसे related कोई समस्या है तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। अगर आपको यह पोस्ट पोस्ट पसंद आयी है तो इसे Facebook पे जरूर शेयर करें। 



Shubham Sitanshu
Shubham Sitanshu

6 comments:

  1. फिर उसका यूजर आईडी और पासवर्ड

    ReplyDelete
    Replies
    1. hello abhishek username and password ko kaise nikalna hai uspe already post bani hai aap phile ke post ko dekh sakte hai.. or thanks ki aapne kali attacks pe visit kiya.

      Delete
  2. You are very great sir that you provided this information in hindi.I am very thankful to you.

    ReplyDelete
  3. Replies
    1. thanks ki aapne kali attacks pe visit kiya

      Delete