Chrome Hacking | See Saved Password Without Admin Login Details

दोस्तों, स्वागत है आपका हमारे एथिकल हैकिंग के ब्लॉग में जहाँ पे आपको मिलती है हैकिंग से रिलेटेड सारी इनफार्मेशन वो भी हिंदी में। आज Kali Attacks आपके लिए लाया है एक ऐसा पोस्ट जो आपके बहोत काम आ सकता है।

 

दोस्तों , आज हम बात करने वाले हैं Google Chrome के Hacking के बारे में ,जी हाँ आज हम देखेंगे की गूगल क्रोम को हैक करके आप saved पासवर्ड देख सकते हैं।

 

जैसा की आप सब जानते होंगे की google chrome एक ऐसा ब्राउज़र है जिसे लोग सबसे ज़्यादा use करते हैं। Chrome सच में एक Fast और Secure Browser है जिसकी वजह से हम खुद भी इसे ही Use करते हैं।

 

और आप लोग यह भी जानते होंगे की Google Chrome में एक feature है Password Save करने का , जी हाँ आपने देखा होगा की आप जब भी किसी ऐसे वेबसाइट पे विजिट करते हैं जहाँ पे आपको अपना Username or password fill करना होता है वहां पे आपको क्रोम के तरफ से एक Popup आता है ,जिसपे आप क्लिक करते हैं तो आपका डाला हुआ पासवर्ड उस वेबसाइट के लिए save हो जाता है।

 

मतलब आपको बस एक बार Password डालना होता है और क्रोम उसे Automatically save कर लेता है जिससे हमे यह फ़ायदा होता है की हमे बार बार उसे वेबसाइट पे password fill नहीं करना पड़ता है।

 

Password save कर देने से हमे सुविद्या तो होती है , लेकिन दोस्तों ये बिलकुल सेफ नहीं है ,क्यूंकि आज क्रोम में saved password को देखना काफी आसान हो गया है। पसवर्ड देखने आपको Settings में जाना होता है ,वहां पे Advanced सेटिंग में Manage Password का ऑप्शन आता है जहां पे आपको अपना Windows का Admin Login Password , एंटर करना पड़ता है। उसके बाद आप Chrome में saved सारे पासवर्ड को देख पाते हैं।

 

READ – WhatsApp hack kaise kare in Hindi

 

तो हम आज इस पोस्ट में बात करेंगे की , How to See Saved Password In Chrome Without Admin Login Password . मतलब , हम किसी भी computer या laptop में saved सारे पासवर्ड को कैसे देख सकते हैं वो भी बिना Admin Login डिटेल्स को जानते हुए। तो दोस्तों , हमने आपके लिए एक वीडियो बनाया है जिससे आप आसानी से सारे Steps समझ जायेंगे।

 

ये Video हमारे Premium hacking course ” Kali Attacks Prime”  का Content है ,अगर आप एक real hacker बनना चाहते हैं तो आप हमारे प्रीमियम कोर्स को ज्वाइन करें।

 

To Download This Software – Click Here

दोस्तों ,आपने देखा की Chrome में saved पासवर्ड को देखना कितना आसान है। इसलिए हमारी यह सलाह है की आपक कभी भी क्रोम के इस फीचर का इस्तेमाल न करें। अगर आपको Password Save करना है तो आप Chrome के  ” Last pass ” एक्सटेंशन का इस्तेमाल करें यह सिक्योर है। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आयी हो जरूर शेयर करें।

 

 

6 thoughts on “Chrome Hacking | See Saved Password Without Admin Login Details

  1. सर में आप से ये पूछना चाहता हु के सर आप की वेबसाइट पैसे कैसे कमती है मुजा तो कोई AD बी नहीं दीखती है

    1. Hello rehan , Humne “kali Attacks Prime ” start kiya hai jisme hum un logo ko special training dete hain to ek Profesional hacker banna chahte hai .Thanks ki appne Kali Attacks Visit kiya .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *